Breaking

Wednesday, May 2, 2018

Attitude Shayari: Attitude Shayari in Hindi | Attitude WhatsApp Status For Boys and Girls

Attitude Shayari: Attitude Shayari in Hindi | Attitude WhatsApp Status For Boys and Girls





Attitude Shayari in Hindi and Attitude WhatsApp Status : – Hello boys and girls today we are going to share best attitude shayari in hindi for boyfirend, girlfriend which can be used as Attitude WhatsApp Status and Facebook Attitude Status in Hindi.


Hindi Attitude Shayari

Tum zara haath mera thaam ke dekho to sahi.
Log jal jayenge mehfil mein, chiragon ki tarah…!

दुश्मनों को सज़ा देने की एक तहज़ीब है मेरी,
मैं हाथ नहीं उठाता बस नज़रों से गिरा देता हूँ।

इतना भी गुमान न कर
अपनी जीत पर ऐ बेखबर,
शहर में तेरे जीत से ज्यादा
चर्चे तो मेरी हार के हैं।

khafa hone se pehle meri zindgi se dafa ho jaa.
“पत्थर से पत्थर टकरायेगा तो आग लगेंगी और
#humse से जो टकरायेगा उसकी 100% वाट लगेगी.”

Main kyu pukaru use ki lout aao,
Kya use khaber nahi
Ki kuchh nhi mere pas uske siwaye..

गोलिओ के व्यापारी है हम इसलिये हमें घोडा कभी मत दिखाना,
क्योंकि जब ट्रीगर दबाओगे तो गोली बाहर आते ही पहले हमे सलाम ठोकेगी!!

Yeh Mat Samajh Tere Kabil Nahi Hain Hum,
Tadap Rahe Hain Woh Jinhein Haasil Nahi Hain Hum.

सुन #पगली इज्जत से कह रहा हूँ
#Block करदे मुझे..
कहीं मेरे #pHoTo देख-देख कर
#Heart_Attack ना आ जाए तुझे।

तुम खुश-किश्मत हो जो हम तुमको चाहते है वरना,
हम तो वो है जिनके ख्वाबों मे भी लोग इजाजत लेकर आते है..!!

इतना ‪‎Attitude‬ मत दिखा ‪पगली,
वरना जैसे रोज ‪तू ‎Status‬ Change करती है,
एक दिन वैसे ही तुझे भी ‎Change‬ कर दुँगा!!


बेवक़्त, बेवजह, बेहिसाब मुस्कुरा देता हूँ,
आधे दुश्मनो को तो यूँ ही हरा देता हूँ।


Mujhe pata hai k Meri khuddari tumhe kho degi,
Main bhi kya karu, Mujhe maangne ki aadat nahi


झुकता वही है जिसमें जान होती है,
अकडना तो लाश की पहचान होती है।


मुजे एक ने पूछा: कहा रहते हो मैंने कहा
औकात मे साले ने फिर पूछा कब तक .
मैंने कहा: सामने वाला रहे तब तक.


कुत्ते भोंकते है,
ज़िंदा होने का एहसास दिलाने क लिए,
जंगल का सन्नाटा,
शेर की मौज़ूदगी बयाँ करता है!!


ना किसी से ईर्ष्या, ना किसी से कोई होड़,
मेरी अपनी मंजीले, मेरी अपनी दौड़………!


पगली 👰🏻 तू #hot
होगी अपनी खुद की नज़र 👀 मे.. ‎पर जरा बाहर घुमके देख ‪#‎हम 😊 भी‬ ‪#‎smart ‬😎है पुरी #public 👫 की नज़र 👀 मे…😉😈


Mujh Masoom Ko Itne Ghaur Se Na Dekha Karo,
Warna Ankhein Bura Maan Jaeingi


राज तो हमारा हर जगह पे है…।
पसंद करने वालों के “दिल” में और
नापसंद करने वालों के “दिमाग” में…।


खोटे सिक्के जो अभी अभी चले हैं बाजार में,
वो कमियाँ निकाल रहे हैं मेरे किरदार में।


तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे…
अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती


Har ek “lallu-panju” ko nahi dete hain jawab..kyuki hum hain Dilo ke nawab.

“सबके कर्ज़े चुका दूं मरने से पहले, ऐसी मेरी नियतं हैं,
मौंत से पहले तूं भी बता दे ज़िन्दगी, तेरी क्या किंमत हैं.”


धोखा मिला जब भी प्यार मैं,
ज़िंदगी में ‪‎उदासी‬ छा गयी,
सोचा था छोड़ देंगे इस ‪‎राह‬-ए-मुहब्बत को,
कम्बख़्त आज फिर 1 नए नंबर से मिस कॉल आ गयी!!


Kii Mohabbat to siyasat ka chalan chhod diya…
Hum agar pyar na karte to hakoomat karte!


“Hath mein ghadi koyi bhi ho….
Lekin waqt apna hona chahiye”


अभी शीशा हूँ सबकी आँखों में चुभता हूं,
जब आईना बनूँगा सारा जहाँ देखेगा।


Peene Pilane Ki Kya Baat Karte Ho,
Kabhi Hum Bhi Piya Karte The,
Jitni Tum Jaam Mein Liye Baithe Ho,
Utni Hum Paimaane Mein Chod Diya Karte The.


खैरात में मिली हुई खुशी हमे पसंद नही है,
क्यूंकि हम गम में भी नवाब की तरह जीते है


Tum Kisi aur Se Ishq karlo,
Hamey Ameer hone mai thoda waqt lagega


अपना 😎भी ➡#Attitude_तगड़ा 😏है
जिसे 👉#देखकर 👀हर👌 #कोई_बिगड़ा 😰है


ज़िंदगी से हम अपनी,
कुछ उधार नही लेते,
कफ़न भी लेते है,
तो अपनी ज़िंदगी देकर!!


हम से ☞ #उलझने से पहले हमारा 😏 #इतिहास जान लेना
सीधा 😈 #चेहरा, #इतिहास 👤 गहरा…


#Husband वाली #Feeling आ जाती है,
जब कोई #लड़की #Acha_ji कहे कर बात #करती है..


बेमतलब की जिंदगी का सिलसिला ख़त्म,
अब जिस तरह की दुनिया उस तरह के हम.


तुम गरदन जुकाने की बात करते हो, हम वौ है जो आंख उठाने वालो
की गरदन प्रसाद मै बाट देते है..।।


अपनी #सहेली 👭 के साथ #घुमकर क्या #Attitude 😏 मार रही है?
#हमारे_साथ 👫 घूमकर देख, पूरा 😍 #शहर #भाभी_जी 👰 कह कर #बुलायेगा…


आने वाली को रोकता नहीं,
जाने वाली को टोकता नहीं,
मै नवाब हूँ पगली,
इसलिए किसी के सामने झुकता नहीं!!


अपनी शख्शियत की क्या मिसाल दूँ यारों
ना जाने कितने मशहूर हो गये
मुझे बदनाम करते करते।


ज़मीं पर रह कर आसमां
छूने की फितरत है मेरी,
पर गिरा कर किसी को,
ऊपर उठने का शौक़ नहीं मुझे।


कहानीयो के हकदार नही, इतिहास के वारसदार हैं # हम !!
न कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको,
न हम इतने आम हैं, न ये तेरे बस की बात है…!!


#हम_पैदा_ही_उस_कुल_में_हुए_है_जिनका… #ना_तो_खून_कमजोर_है_और_ना_ही_दिल

सुन पगले मेरी भीगी हुई ज़ुल्फ़ों की कसम,
मैं जहाँ बाल निचोडु वहां मयखाने बन जाये!!


#पगली # हम #qυαℓιту_और_qυαитιту की #gυяαиту #देते हैं,
#एक_बार #हमसे #Dιℓ_लगाकर तो #देख_ले ।।


अगर लोग यूँ ही कमियां निकालते रहे तो,
एक दिन सिर्फ खूबियाँ ही रह जायेगी मुझमें ।


अपनी शख्शियत की क्या मिसाल दूँ यारों
ना जाने कितने मशहूर हो गये
मुझे बदनाम करते करते।


शेर खुद अपनी ताकत से राजा केहलाता है;
जंगल मे चुनाव नही होते.. ।।


इतने अमीर तो नहीं कि सब कुछ खरीद लें,
पर इतने गरीब भी नहीं हुए कि खुद बिक जाएँ!!


*दिल को छोड़ चेहरेकी दीवानी हुई ये दुनिया,* *
अब समझ में आया सेल्फ़ीवाले फोन इतने महँगे क्यूँ होते_हैं ।।


आख़िर सीखा ही दी बेरूख़ी इस ज़ालिम जमाने ने तुझे,
की तुम जो सीख लेते हो हमपर ही आज़माते हो!!


#हम_से_उलझने_से_पहले_हमारा_इतिहास_जान_लेना_
#सीधा_चेहरा_इतिहास_गहरा…!!!!! #रिटर्न_अाेफ_Royals


इतना भी गुमान न कर
अपनी जीत पर ऐ बेखबर,
शहर में तेरे जीत से ज्यादा
चर्चे तो मेरी हार के हैं।


इज्जत दोगे तो इज़्ज़त पाओगे🙏🏼😏अकड दिखाओगे तो मेरा कुछ नही उखाड पाओगे😏😎👊🏼💪🏼👑

हमारा #Status #पेट्रोल की तरह है जरा सी #चिंगारी
और पूरे sab jagah पर #आग लगा दी


आदते बुरी नहीं, शौक ऊँचे हैं,
वर्ना किसी ख्वाब की इतनी औकात नही कि,
हम देखे और पूरा ना हो।


आँखें 👀थक गई है 😏आसमान🌃 को देखते देखते 😕 पर ☝वो तारा⭐ नहीं टूटता🌠 ,जिसे देखकर👀 तुम्हें 👩मांग लूँ👫….!!! 😢😢💯

गोलिओ के व्यापारी है हम इसलिये हमें धोडा कभी मत दिखाना..
क्योंकि जब ट्रीगर दबाओगे तो गोली बाहर आते ही पहले हमे सलाम ठोकेगी.


Ham Wo Teer Hai Jo Himalaya Ko Cheer Kar
Apna Rasta Badal Sakte Hai,
Koi Saath Hamara De Ya Na,
Ham Akele Hi Duniya Hila Skate Hai.


Attitude WhatsApp Status

सुरमे की तरह पीसा है हमें हालातों ने,
तब जा के चढ़े है लोगों की निगाहों में।


रियासते तो आती जाती रहती हे, मगर बादशाही करना तो,
आज भी लोग हमसे सीखते हे!!


हम वो हैं जो आँखों में
झाँक के सच जान लेते हैं,
मोहब्बत है इसलिये तेरे
झूठ को सच मान लेते हैं।

मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फ़ैसला,
तेरा वजूद मिट जायेगा मेरी हकीकत ढूंढ़ते ढूंढ़ते।


रहते हैं आस-पास ही,
लेकिन साथ नही होते,
कुछ लोग जलते हैं मुझसे,
बस खाक नही होते!!


तुम ज़िंदगी में आ तो गए हो मगर इतना याद रखना,
हम जान दे देते हैं मगर जाने नहीं देते…।


भूलकर हमें अगर तुम रहते हो सलामत,
तो भूलके तुमको संभलना हमें भी आता है,
मेरी फ़ितरत में ये आदत नहीं है वरना,
तेरी तरह बदल जाना हमें भी आता है।


दिलों से खेलना हमें भी आता है पर
जिस खेल में
खिलौना टूट जाए, वो खेल हमें पसंद
नही..!


मेरी तकदीर में जलना है तो जल जाऊँगा,
मैं कोई तेरा वादा तो नहीं जो बदल जाऊँगा,
मुझको न समझाओ मेरी जिंदगी के उसूल,
मैं खुद ही ठोकर खा के संभल जाऊँगा।


बदलना चाहते हो तो शौक से बदलो,
मगर इतना याद रखना…
जो हम बदले तो करवटें बदलते रह जाओगे।


री ख़ामोशी को कमजोरी ना समझ ऐ काफिर,
गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है!!


हमको मिटा सके यह ज़माने में दम नहीं,
हमसे ज़माना ख़ुद है ज़माने से हम नहीं।


जहाँ कदर न हो अपनी वहाँ जाना फ़िज़ूल है,
चाहे किसी का घर हो चाहे किसी का दिल।


हम ना बदलेंगे वक्त की रफ़्तार के साथ,
हम जब भी मिलेंगे अंदाज पुराना होगा।


तुम लौट के आने का तकल्लुफ़ मत करना,
हम एक मोहब्बत को दोबारा नहीं करते।


सुन पगली तेरे जेवर से, कीमती मेरे तेवर है!!

लाख तलवारे बढ़ी आती हों गर्दन की तरफ,
सर झुकाना नहीं आता तो झुकाए कैसे।


इलाज ये है कि मजबूर कर दिया जाऊँ,
वरना यूँ तो किसी की नहीं सुनी मैंने।


Suruaat Se Dekhne Ki Aadat He Hume..
Chahe Vo Film Ho Ya Dushman Ki Barbadi..


अभी सूरज नहीं डूबा जरा सी शाम होने दो,
मैं खुद लौट जाऊंगा मुझे नाकाम तो होने दो,
मुझे बदनाम करने का बहाना ढूँढ़ते क्यों हो,
मैं खुद हो जाऊंगा बदनाम पहले नाम होने दो।

तेरे गुरूर को देखकर तेरी तमन्ना ही छोड़ दी हमने,
जरा हम भी तो देखें कौन चाहता है तुम्हें हमारी तरह।


कहते है हर बात जुबां से हम इशारा नहीं करते,
आसमान पर चलने वाले जमीं से गुज़ारा नहीं करते,
हर हालात को बदलने की हिम्मत है हम में,
वक़्त का हर फैसला हम गंवारा नहीं करते।


हमारी हैसियत का अंदाज़ा,
तुम ये जान के लगा लो,
हम कभी उनके नही होते,
जो हर किसी के हो जाए।


हम अच्छे सही पर लोग ख़राब कहतें हैं,
इस देश का बिगड़ा हुआ हमें नवाब कहते हैं,
हम ऐसे बदनाम हुए इस शहर में,
कि पानी भी पिये तो लोग उसे शराब कहते हैं।


ये मत समझ कि तेरे काबिल नहीं हैं हम,
तड़प रहे हैं वो जिसे हासिल नहीं हैं हम।


2 comments: